अजब प्रेम की गजब कहानी : 5 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का बुखार, सरपंच के बेटे को पाने के लिए किया बवाल, पूरा मामला जान आप भी हो जाएंगे हैरान

Edited By:  |
Reported By:
 Mother of 5 children is in love fever  Mother of 5 children is in love fever

MUZAFFARPUR :मुजफ्फरपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 5 बच्चों की मां को इश्क का बुखार चढ़ गया है और अपने पति को छोड़ प्रेमी को पाना चाहती है लिहाजा दो बच्चों के साथ सरपंच के दरवाजे पर धरना दे दिया है।

5 बच्चों की मां को सरपंच के बेटे से हुए प्यार

हैरत की बात तो यह है कि प्रेमी सरपंच का ही बेटा है और उसी से इंसाफ मांग रही है। महिला के इस कारनामे के बाद अब उसे कोई नहीं अपनाना चाह रहा है। पति और प्रेमी के परिजनों ने भी मुंह मोड़ लिया है। घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के जमालाबाद के वार्ड नंबर 4 की है। बताया जा रहा है कि महिला की पहली शादी जमालाबाद के निवासी प्रमोद दास के साथ हुई थी। दोनों परिवारिक जिंदगी में खुश थे। इस बीच उसे मनीष से प्यार हो गया।

शादी के लिए किया 5 साल का इंतजार

प्यार उस वक्त हुआ, जब वह 14 साल का था। वह उसी से शादी करना चाहती थी। उम्र की वजह से उसने 5 साल इंतजार किया। उस दौरान दोनों में शारीरिक संबंध भी कायम हुआ। यह सिलसिला करीब 5 सालों तक चलता रहा। प्रेमी के बालिग होते ही वह दोनों चोरी-चुपके भाग निकले। प्रेमी संग दिल्ली फरार हो गई। दोनों ने बंद कमरे में शादी रचा ली और पति-पत्नी के रिश्तों की तरह रहने लगे। इस बात की चर्चा पूरे गांव में होने लगी, जिसके बाद लड़के के परिजनों ने दबिश दी और अपने बेटे मनीष को डांट-फटकार लगाई, जिसके बाद महिला को अकेला छोड़ मनीष गांव पहुंचा।

इंसाफ की लगा रही गुहार

इस बात की जानकारी प्रेमिका को लगी तो वह दौड़े-भागे गांव पहुंची और इंसाफ की गुहार लगाने लगा रही हैं। इस मामले पर अहियापुर थाना अध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि जानकारी मिली है। पंचायत स्तर से लोग निपटारा कर रहे हैं। शिकायत मिलने पर कार्रवाई होगी।