'असली हमदर्द को पहचानते हैं बिहार के अल्पसंख्यक' : मंत्री विजय चौधरी का बड़ा बयान, कहा : लद गये इमोशनल शोषण के दिन

Edited By:  |
Reported By:
 Minister Vijay Chaudhary's big statement on minority society  Minister Vijay Chaudhary's big statement on minority society

PATNA :बिहार के अल्पसंख्यक अपने असली हमदर्द को पहचानते हैं। जी हां, ये बातें जेडीयू कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कही। उन्होंने कहा कि अपनी हिफाजत की सीमा से आगे निकलकर तालीमयाफ्ता बनने और माली हालत सुधारने की जागरूकता इस समाज में सिर्फ नीतीश कुमार के कार्यकाल में हुई।

इसके साथ ही मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि साल 1989 में कांग्रेस शासन में हुए भागलपुर दंगे के दोषियों को आरजेडी की हुकूमत में न सिर्फ बचाया गया बल्कि सम्मानित किया गया। नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने के बाद ही इनके कातिलों को सजा मिली तथा पीड़ित परिवारों को मुआवजा मिल सका।

विजय चौधरी ने कहा कि सिर्फ खौफ दिखाकर अल्पसंख्यकों के भावनात्मक शोषण करने के दिन लद गए। आज साम्प्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने वालों के विरूद्ध तत्काल सख्त कार्रवाई की जाती है। इसी का नतीजा है कि अल्पसंख्यक समाज भयरहित माहौल में सुकून के साथ तरक्कीयाफ्ता हैं।

उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों के हित वाले सारे फैसले नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की हुकूमत के दौरान ही लिए गए हैं। यही कारण है कि इनका झुकाव एनडीए के पक्ष में है।


Copy