केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद I.N.D.I.A की हुंकार : रामलीला मैदान में होगी मेगा रैली, AAP और कांग्रेस का बड़ा ऐलान

Edited By:  |
 Mega rally of INDIA Block on 31 March in Delhi to protest against Kejriwal's arrest.  Mega rally of INDIA Block on 31 March in Delhi to protest against Kejriwal's arrest.

NEW DELHI :दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पूरे देश की सियासत में हलचल तेज हो गयी है। अब केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में I.N.D.I.A गठबंधन ने मोर्चा खोल दिया है और 31 मार्च को दिल्ली में मेगा रैली का ऐलान कर दिया है।

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में I.N.D.I.A की हुंकार

केजरीवाल की पार्टी AAP और कांग्रेस के नेताओं ने एक संयुक्त प्रेस वार्ता कर मेगा रैली की घोषणा की और केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ हुंकार भरी। I.N.D.I.A गठबंधन की ये मेगा रैली दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित की जाएगी। संयुक्त प्रेस वार्ता ने I.N.D.I.A गठबंधन के नेताओं ने कहा कि "देश के अंदर जिस तरह प्रधानमंत्री तानाशाही रवैया अपनाते हुए देश में लोकतंत्र की हत्या कर दिल्ली के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया है, उससे देश में संविधान और लोकतंत्र से मोहब्बत करने वाले लोगों के दिलों में आक्रोश है। ये सिर्फ अरविंद केजरीवाल की बात नहीं है।"

इसके साथ ही I.N.D.I.A गठबंधन के नेताओं ने कहा कि "देश में एक-एक करके संपूर्ण विपक्ष को खत्म करने के लिए प्रधानमंत्री एजेंसी का इस्तेमाल करके, विधायक खरीदकर, विपक्ष को खरीदकर, फर्जी मुकदमे कर गिरफ्तारी की साजिश हो रही है।

I.N.D.I.A गठबंधन के नेताओं ने कहा कि झारखण्ड के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया गया। पश्चिम बंगाल से लेकर बिहार तक I.N.D.I.A गठबंधन के नेताओं पर फर्जी मुकदमे लगाकर चुप कराने की कोशिश की जा रही है। दिल्ली और देश में प्रदर्शन जारी है। आगामी दिनों में भी प्रदर्शन जारी रहेंगे।"


Copy