Lok Sabha Election 2024 : PM मोदी और CM योगी की ताबड़तोड़ सभा, राहुल गांधी भी बिहार में झोकेंगे ताकत, जानिए कब है इन दिग्गजों की चुनावी रैली

Edited By:  |
meeting of PM Modi and CM Yogi in Bihar meeting of PM Modi and CM Yogi in Bihar

PATNA :देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एकबार फिर बिहार आने वाले हैं। पिछले 12 दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में तीसरी सभा गया और पूर्णिया में करने जा रहे हैं। 16 अप्रैल को प्रधानमंत्री गया और पूर्णिया में लोकसभा उम्मीदवार के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी भी बिहार में झोकेंगे ताकत

वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार में 19 और 20 अप्रैल को चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। उनकी पहली रैली किशनगंज लोकसभा क्षेत्र में होगी। अन्य जनसभा के चुनावी कार्यक्रम पार्टी की ओर से जल्द ही जारी किए जाएगे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने सदाकत आश्रम में प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी मोहन प्रकाश की मौजूदगी में राहुल गांधी के चुनावी कार्यक्रमों की जानकारी दी।

CM योगी और राजनाथ सिंह भी आएंगे बिहार

इधर, 14 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह चुनाव प्रचार करने जमुई पहुंच रहे हैं। वे एनडीए उम्मीदवार और लोजपा (R) के उम्मीदवार अरुण भारती के समर्थन में प्रचार करेंगे। वहीं, 15 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार के नवादा आएंगे, जहां वे नवादा से भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे।


Copy