तेजस्वी यादव पर मांझी ने लगाया बड़ा आरोप : कहा कुछ ऐसा कि बिहार की सियासत में मच जाएगा बवाल

Edited By:  |
Reported By:
 Manjhi made big allegations against Tejashwi Yadav  Manjhi made big allegations against Tejashwi Yadav

GAYA : बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगाया है. बोधगया में राष्ट्रीय मुसहर-भुइयां विकास परिषद के तत्वावधान में आयोजित युवा शिक्षा सम्मान कार्यक्रम के दौरान कहा कि अंचल अधिकारियों से 50-50 लाख रुपये लेकर हजारों करोड़ रुपये कमा लिए थे।

तेजस्वी पर मांझी का गंभीर आरोप

इसके साथ ही जीतन राम मांझी ने कहा कि वे बड़े पैमाने पर ट्रांसफर-पोस्टिंग करना चाहते थे लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐसा नहीं होने दिया. इससे यह साबित होता है कि सरकार में मुख्यमंत्री की चलती होती है ना कि उपमुख्यमंत्री की.

इसके साथ ही जीतन राम मांझी ने कहा कि तेजस्वी यादव नियुक्तियों को लेकर जो वाहवाही लूटना चाहते हैं तो उनकी बातों में मूर्ख लोग तो आ जाते हैं लेकिन ज्ञानी लोग सिर्फ हंसते हैं क्योंकि उपमुख्यमंत्री का पद कोई संवैधानिक पद नहीं होता है.

जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार

जीतन राम मांझी ने कहा कि यह पहली बार है कि बजट सेशन को छोड़कर बिहार के प्रतिपक्ष का नेता भाग गया हो. वे बाहर घूम रहे हैं और उलूल-जुलूल बातें कर रहे हैं. जीतन राम मांझी ने कहा कि बजट सेशन के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा. आप देखेंगे कि मंत्रालय भी बदले जाएंगे और मंत्री भी बदले जाएंगे।


Copy