मधुपुर में दो पक्षों में जमकर झड़प : एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल, सदर अस्पताल देवघर में भर्ती, 16 के विरुद्ध एफआईआर दर्ज

Edited By:  |
Reported By:
madhupur mai do pakshon mai jamkar jharap madhupur mai do pakshon mai jamkar jharap

मधुपुर : बड़ी खबर मधुपुर से जहां थाना क्षेत्र के उदयपुरा गांव में मस्जिद कमिटी की चुनाव को लेकर पुरानी दुश्मनी में दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई. घटना में एक शख्स गंभीर रुप से घायल हो गये. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल देवघर भेजा गया है. वहीं मामले में महिला की शिकायत पर 16 लोगों के विरुद्ध थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है.



बताया जा रहा है कि मधुपुर थाना क्षेत्र के उदयपुरा गांव में मस्जिद कमेटी के चुनाव को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी डंडे एवं घातक हथियार लहराए गए. बमबाजी व फायरिंग भी की गयी है. घटना में मंजूर अंसारी नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद उसे लोगों ने सदर अस्पताल देवघर ले गया जहां उसका इलाज जारी है. मामले को लेकर फरजाना खातुन नामक महिला ने 16 व्यक्ति को नामजद आरोपी बनाते हुए मधुपुर थाने में मामला दर्ज करा दी है. पुलिस घटना की छानबीन में जुट गयी है. इधर घटना को लेकर उदयपुरा गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है.



Copy