अजब-गजब : तेल टैंकर से निकलने लगी शराब, तस्करी का फिल्मी अंदाज देख पुलिस भी हैरान

Edited By:  |
Reported By:
 Liquor started flowing from oil tanker  Liquor started flowing from oil tanker

MUZAFFARPUR :जैसे-जैसे शराब तस्करी पर सख्ती और कड़ाई हो रही है। तस्कर नए-नए तरीके इजाद कर रहे हैं। ट्रेन और वाहनों से शराब की खेप ले जाने की बात अब पुरानी हो गई। होम डिलीवरी करने वालों पर भी उत्पाद विभाग और पुलिस की नजर है। ऐसे में तस्कर नया तरीका अपना लिया है।

'पुष्पा' फिल्म की तर्ज पर शराब की तस्करी बिहार में शुरू हो गई है, जिसका उद्भेदन मुजफ्फरपुर के उत्पाद विभाग की टीम ने किया है। पुलिस को आंख में धूल झोंकने‌ के लिए अपनाए गए हथकंडे पर उत्पाद विभाग ने पानी फेर दिया है।

हिन्दुस्तान पेट्रोलियम लिखे तेल टैंकर से 20 लाख से अधिक की प्रतिबंधित शराब को जब्त किया गया है। टैंकर में तहखाना बनाकर शराब की खेप लाई जा रही थी। सभी प्रतिबंधित शराब अरुणाचल प्रदेश निर्मित है। फिलहाल गिनती करवाई जा रही है। बताया जा रहा उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली कि कुढ़नी थाना क्षेत्र के सकरी सरैया इलाके में की गई है।

हिन्दुस्तान पेट्रोलियम ऑयल टैंकर से शराब की तस्करी की जा रही है, जिसके बाद छापेमारी की गई। छापेमारी की भनक लगते ही कारोबारी भाग निकला, जिसके बाद उत्पाद की टीम ने टैंकर को जब्त किया। गिनती शुरू कर दी गई है। 20 लाख से अधिक की प्रतिबंधित शराब बताया जा रहा है। कारोबारी को चिह्नित किया जा रहा है।