'ये चुनाव मरने का नहीं ज़िंदा रहने की लड़ाई का है' : PM मोदी पर लालू प्रसाद का सीधा प्रहार, कहा : मोदी सरकार आया तो...

Edited By:  |
 Lalu Prasad's direct attack on PM Modi,  Lalu Prasad's direct attack on PM Modi,

PATNA :देश के साथ-साथ बिहार में भी लोकसभा की लड़ाई बिल्कुल चरम पर है, जहां पक्ष और विपक्ष ने पूरा जोर लगा दिया है और एक-दूसरे पर तीखा प्रहार कर रहे हैं। इसी क्रम में आज आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने एकबार फिर पीएम मोदी पर तीखा प्रहार किया है और कहा है कि यह चुनाव मरने का नहीं बल्कि जिंदा रहने की लड़ाई का चुनाव है।

इसके साथ ही लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया X पर एक पोस्ट साझा किया है और लिखा है कि देश की 140 करोड़ जनता गंभीरता से ये सोच रही है कि अगर मोदी सरकार आया तो फिर संविधान खत्म कर देगा। मोदी सरकार आया तो लोकतंत्र खत्म हो जाएगा। मोदी सरकार आया तो आरक्षण समाप्त कर देगा।

लालू प्रसाद ने एक - दो नहीं बल्कि कुल 10 प्वाइंट में इसे विस्तार से लिखा है और एक-एक मुद्दे को जनता के सामने रखा है। लालू प्रसाद ने अपने इस ट्वीट में संविधान, रोजगार, आरक्षण, नौकरी, लोकतंत्र, महंगाई, अग्निवीर, नफरत और विभाजन का मुद्दा उठाया है। लालू प्रसाद ने लिखा है कि मोदी सरकार आया तो 𝟏𝟎 वर्षों में बर्बाद संवैधानिक संस्थाओं की बची-खुची स्वायत्तता भी खत्म हो जाएगी।

लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव समेत पूरा विपक्ष पीएम मोदी पर संविधान और आरक्षण खत्म करने का आरोप लगा रहा है। तेजस्वी यादव और लालू यादव लगातार पीएम मोदी से सवाल पूछ रहे हैं।


Copy