लालू-नीतीश पर बरसे सुशील मोदी : कहा- सोनिया गांधी ने 20 मिनट में दोनों को निपटाया

Edited By:  |
lalu and nitish par sushil modi ka tanj lalu and nitish par sushil modi ka tanj

PATNA- पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गाँधी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश का ऐसा तिरस्कार किया कि इन दोनों को राष्ट्रीय राजनीति में अपनी हैसियत समझ में आ गई होगी। झेंप मिटाने के लिए लालू-नीतीश ने हवा में उठे हाथ मिलाते हुए अपनी तस्वीर जारी की।

मोदी ने कहा कि सोनिया गांधी ने दोनों को मात्र 20 मिनट में निपटा कर कमरे से बाहर कर दिया। न इनके साथ फोटो खिंचवाई। न इन्हें दरवाजे तक छोड़ने आई।

उन्होंने कहा कि एक राज्य के वर्तमान और पूर्व मुख्यमंत्री के साथ मिलने आने पर ऐसी बेरुखी जाहिर करती है कि कांग्रेस को नीतीश कुमार और उनकी विपक्ष जोड़ो यात्रा बिल्कुल पसंद नहीं।

मोदी ने कहा कि यदि कांग्रेस नीतीश कुमार की लाइन का समर्थन करती, तो पार्टी राहुल गाँधी को प्रोजेक्ट करने वाली भारत जोड़ो यात्रा क्यों जारी रखती।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के फतेहाबाद की विपक्षी एकता रैली में आमंत्रित 17 शीर्ष नेताओं में से केवल पांच का शामिल होना और सोनिया के दरवाजे पर लालू-नीतीश का तिरस्कृत होना इस बात का संकेत है कि 2024 के संसदीय चुनाव में ढेर सारे पीएम मैटेरियल का क्या हस्र होने वाला है।


Copy