वाह रे देश की सरकार..! : ललन सिंह का PM पर कटाक्ष, 508 रेलवे स्टेशनों का जीर्णोद्धार सिर्फ छलावा

Edited By:  |
lalan singh ka pm par jordar kataksh, 508 railway station ka jirnoddhar ko bataya chalawa lalan singh ka pm par jordar kataksh, 508 railway station ka jirnoddhar ko bataya chalawa

पटना : जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने केंद्र सरकार के द्वारा 508 रेलवे स्टेशनों के जीर्णोद्धार का शिलान्यास कराये जाने पर प्रधानमंत्री मोदी पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह देश की जनता को छलने का नया प्रयोग है।



ललन सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि 'आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @NarendraModi जी 508 रेलवे स्टेशनों के जीर्णोद्धार का शिलान्यास करने वाले हैं, जो इस देश की जनता को छलने का एक नया प्रयोग है। प्रधानमंत्री जी, यह तो बताइए कि 28 मई 2023 को नए संसद भवन का उद्घाटन तो आपने बड़े धूमधाम से किया था, लेकिन उसका दरवाज़ा आज तक नहीं खुला है। नए संसद के गेट पर संतरी खड़ा है। किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं है! क्योंकि जिस अधूरे भवन का उद्घाटन आपने कर दिया, उसका भेद खुल जाएगा..! वाह रे देश की सरकार..!


बता दें कि PM मोदी रविवार को देश के 508 रेलवे स्टेशनों का जीर्णोद्धार कार्य का शिलान्यास करेंगे। PM मोदी नई दिल्ली से ही सभी 508 जगहों पर एक साथ ऑनलाइन माध्यम से शिलान्यास करेंगे। अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत इस कार्यक्रम का आयोजन के तहत बिहार के समस्तीपुर, दरभंगा जैसे स्टेशनो को विश्वस्तरीय बनाया जायेगा।


Copy