कोयला तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : पुलिस ने करीब 26 टन अवैध कोयला लदा ट्रक जब्त कर तस्करी के लिए रेकी कर रहे कार में बैठे 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
koyala taskaro  ke khilaph badi karrawai koyala taskaro  ke khilaph badi karrawai

रांची:खबर है रांची की जहां पुलिस ने पिपरवार थाना क्षेत्र के भेलवागढ़ा जंगल से तस्करी के लिए अवैध कोयला लोड कर रहे ट्रक को जब्त किया है और कोयले तस्करी के लिए रेकी का कार्य कर रहे कार में बैठे 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

खलारी कोयलांचल क्षेत्र से सटे चतरा जिला के पिपरवार पुलिस ने कोयला तस्करों के खिलाफ पिपरवार थाना क्षेत्र के भेलवागढ़ा जंगल से अवैध कोयला लोड कर रहे ट्रक को जब्त कर कोयले तस्करी के लिए रेकी का कार्य कर रहे कार में बैठे 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. तस्करी के लिए ले जाए जा रहे ट्रक पर करीब 26 टन से अधिक अवैध कोयला लोड है. पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक मोबाइल,स्विफ्ट डिजायर कार और 26 टन अवैध कोयला लदा ट्रक बरामद किया है.

मामले में टंडवा एसडीपीओ शंभू कुमार सिंह ने बताया कि चतरा एसपी राकेश रंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि भेलवागढ़ा जंगल में अवैध कोयला ट्रक में लोड किया जा रहा है. इसी आधार पर पिपरवार पुलिस के द्वारा छापेमारी अभियान चलाया गया. उन्होंने बताया कि कोयले की तस्करी में अन्य लोग भी शामिल हैं जिनकी जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है.


Copy