महज 3 घंटे के अंदर अपहृत छात्र बरामद : मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, तीन किडनैपर्स गिरफ्तार, 5 लाख की मांगी थी फिरौती

Edited By:  |
Reported By:
 Kidnapped student recovered in Muzaffarpur within just 3 hours  Kidnapped student recovered in Muzaffarpur within just 3 hours

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज इलाके में अपराधियों ने स्कॉर्पियो से गांव के ही एक लड़के को अपहरण कर लिया था। यहां तक फोन पर पीड़ित परिजनों से 5 लाख की डिमांड भी की गई थी, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी लेकिन अब इस मामले का मुजफ्फरपुर पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है।

गुप्त सूचना पर पुलिस ने ये बड़ी उपलब्धि हासिल की है। पुलिस ने किडनैप किए गये लड़के को 3 घंटे के अंदर ही सकुशल बरामद कर लिया है। इसके साथ तीन अपराधियों को भी दबोच लिया है। बताया जा रहा है बीते दिन दोपहर ढाई बजे के दौरान आसापट्टी इलाके के मोहित कुमार अपने काम से घर निकला, उस दौरान स्कॉर्पियो पर सवार 4 अपराधियों द्वारा मोहित का अपहरण कर लिया गया और उसे सुनसान इलाके में शिफ्ट कर दिया गया।

इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने पीड़ित परिजनों से 5 लाख की डिमांड की, जिसके बाद पीड़ित ने इस मामले की जानकारी साहेबगंज थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया। मानवीय सूचना के आधार पर छापेमारी करना शुरू कर दिया, जिसके बाद भगवानपुर इलाके में छापेमारी की गई। हालांकि, पुलिस की भनकलगते ही एक अपराधी भाग निकला।

वहीं, तीन अपराधियों को मौका-ए- वारदात से दबोच लिया गया। साथ ही अपहृत को सकुशल भी बरामद कर लिया गया। वहीं, इस मामले में सरैया SDPO कुमार चंदन ने बताया 30 मार्च के दौरान आशापट्टी इलाके से मोहित कुमार को अपहरण कर लिया गया था। परिजनों से 5 लाख की फिरौती की मांग की गई थी।

सूचना के आधार पर तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस कांड में तीन जिलों के अपराध कर्मी शामिल हैं, जिसमें एक पूर्वी चंपारण जिले के श्रीसंत कुमार सिंह है, वहीं दूसरा आदर्श कुमार मुजफ्फरपुर के करजा इलाके का है, वहीं, तीसरा अपराधकर्मी भोला कुमार जो शिवहर जिले तरियानी इलाके हैं, जो इस घटना में शामिल है। साथ ही एक स्कार्पियो और तीन मोबाइल बरामद कर लिया गया है।


Copy