खुशी का पल मातम में बदला : बाराती गाड़ी और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिंड़त में 2 की मौत, भाजपा नेता सहित चालक घायल

Edited By:  |
Reported By:
khushi ka pal maatam mai badla khushi ka pal maatam mai badla

रांची :बड़ी खबर रांची से जहां मांडर थाना क्षेत्र के रांची-डालटेनगंज मार्ग तिग्गा पैट्रोल पम्प के पास बीती रात बारात जा रही बोलेरो की ट्रैक्टर से भीषण टक्कर हो गई. हादसे में दो की मौत हो गई जबकिचालक सहित दो गंभीर रूप से घायल हो गया.मौके पर पुलिस पहुंच कर घायलों को अस्पताल भेजा.

बाताया जा रहा है कि सभी लोग चान्हो थाना क्षेत्र के सोंस पतरातू गांव से बैलोरो गाड़ी से रामगड़ जिला के गोला चितरपुर गांव शादी सम्मारोह में शामिल होने के लिए बारात जा रहे थे.तिग्गा पैट्रोल पम्प के समीप सिंग्ल सडक पर सामने से आ रही ट्रैक्टर के टाली से बैलोरो की भिड़ंत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी विनय कुमार यादव पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंच कर ग्रामीणों के सहयोग से सभी को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल मांडर ले गये,जहां के चिकित्सकों ने जांच के बाद चान्हो थाना के सोस पतरातू गांव निवासी अनन्त महतो और राशन डीलर विजय कुमार गुप्ता को मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल विजय महतो भाजपा मंडल अध्यक्ष चान्हो और बोलेरो के चालक सुरज उरांव को प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रांची रेफर कर दिया. जहां दोनों का उपचार चल रहा है. घटना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है. वहीं मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.


Copy