खेसारीलाल यादव ने पवन सिंह को दी शुभकामना : कहा : जल्द संसद भवन पहुंचे पावरस्टार, चुनाव प्रचार पर कह दी दो टूक बात

Edited By:  |
 Khesarilal Yadav wished Pawan Singh  Khesarilal Yadav wished Pawan Singh

PATNA : लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासत चरम पर है। इस बीच भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने काराकाट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके पावरस्टार पवन सिंह को शुभकामनाएं दी हैं और कहा है कि वे चाहते हैं कि पवन सिंह जल्द से जल्द संसद पहुंचें।

खेसारीलाल यादव ने दी शुभकामना

पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए खेसारी लाल यादव ने कहा कि चुनाव का वक्त हम थोड़े ही पहुंचे हैं। मेरा घर है इसलिए मैं यहां पहुंचा हूं। हालांकि, जो चुनाव लड़ रहे हैं, उन्हें मेरी शुभकामनाएं हैं। सब लोग जीतें और बिहार के विकास के लिए काम करें। हार और जीत मायने नहीं रखता है।

चुनाव प्रचार पर कह दी दो टूक बात

इसके साथ ही पवन सिंह के चुनाव लड़ने के सवाल पर खेसारीलाल यादव ने कहा कि मेरी शुभकामनाएं पवन सिंह के साथ हैं। हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द वह संसद भवन में सिनेमा के लिए, शिक्षा के लिए, हमारी भाषा के लिए, लोगों के रोजगार के लिए आवाज़ उठाएं। जहां तक मदद का सवाल है तो हम उनके साथ हैं। वहीं, पवन सिंह का जिक्र आने पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि अगर पवन सिंह चुनाव प्रचार में बुलाएंगे तो मैं जाऊंगा।

"पॉलिटिक्स मेरा विषय नहीं"

वहीं, बीजेपी के 400 पार के नारे पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि पॉलिटिक्स मेरा विषय नहीं है, ये तो नेताओं का विषय है। मेरा विषय है - बिहार का विकास होना। अगर हम सभी लोग मिलकर बात नहीं करेंगे तो मुझे नहीं लगता है कि बिहार के विकास के लिए कोई और बात करेगा।

उन्होंने कहा कि चुनाव के वक्त सिर्फ वादे होते हैं। बिहार की जनता को अपने बच्चों के भविष्य के लिए खुद खड़ा होना चाहिए। लोगों का भला करने के लिए जरूरी नहीं है कि आप राजनीति में आएं। आपके मन में सेवा भाव है तो आप समाज का भला कर सकते हैं।

इसके साथ ही खेसारीलाल यादव ने दो टूक अंदाज में कहा कि जहां तक चुनाव लड़ने का मेरा सवाल है तो मेरा इराद चुनाव लड़ने का नहीं है। मेरी चाहत है कि भोजपुरी में अपनी भाषा को और कितना ऊपर लेकर जाऊं।

(पटना से इंद्रजीत कुमार की रिपोर्ट)


Copy