खेल शिक्षक की दरिंदगी आई सामने : मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने पर रांची के निजी स्कूल के टीचर ने एक दर्जन बच्चों को पीटा

Edited By:  |
khel shikshak ki darindgi aayi samne khel shikshak ki darindgi aayi samne

रांची : बड़ी खबर राजधानी रांची से है जहां गोंदा थाना क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर ने एक दर्जन बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी है. मामले को लेकर परिजनों ने गोंदा थाने में आवेदन दिया है. इस मामले में स्पोर्ट्स टीचर के खिलाफ प्राथमिक दर्ज कर जांच शुरू कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि रांची के कांके स्थित निजी स्कूल से एक दर्जन से अधिक बच्चे22जुलाई को बोकारो में आयोजित अंतर विद्यालय खेल प्रतियोगिता में भाग लेने गए थे. कई बच्चे खेल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. जब बच्चे रात में लौटे तो स्पोर्ट्स टीचर आयुष ने स्कूल में ही बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी. पिटाई से बच्चों के पैर और पीठ पर कई जख्म हैं. अभिभावक ने बताया कि स्कूल के सीसीटीवी कैमरे पर कपड़ा डालकर बच्चों की पिटाई की गई. सभी अभिभावक एक साथ रांची के गोंदा थाने पहुंचे और स्पोर्ट्स टीचर के खिलाफ बच्चों की बेरहमी से पिटाई करने की लिखित शिकायत की. इस मामले में प्राथमिक दर्ज कर गोंदा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

रांची से सीनियर रिपोर्टर संतोष कुमार की रिपोर्ट--