खलारी में दिनदहाड़े चली गोली : बाइकसवार 3 नकाबपोश नक्सलियों ने पेटी कॉन्ट्रेक्टर को गोली मारकर किया घायल, घायल व्यक्ति रिम्स में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
Khaliri  mai dindahare  chali goli Khaliri  mai dindahare  chali goli

रांची: बड़ी खबर रांची से जहांनकाबपोश नक्सलियों की गोलियों की तड़तड़ाहट से एक बार फिर खलारी कोयलांचल क्षेत्र दहल उठा. मैकलुस्कीगंज थाना क्षेत्र के धमधमिया रेलवे फाटक नं 4 के पास सड़क निर्माण कार्य में लगे रायल कंस्ट्रक्शन कंपनी के साइट पर बाइक पर सवार 3 नकाबपोश नक्सलियों ने पेटी कॉन्ट्रेक्टर को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना के बाद ग्रामीणों ने घायल व्यक्ति को रिजनल हॉस्पिटल डकरा ले गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पर खलारी डीएसपी अनिमेष नैथानी एवं मैकलुस्कीगंज थाना प्रभारी भी घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गए.

बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल सवार 3 नकाबपोश अपराधियों ने दिन के 11 बजे सड़क निर्माण में लगे पेटी कॉन्ट्रेक्टर को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी जंगल की ओर भाग निकले. चार दिन पूर्व कुछ नक्सली के द्वारा ठेकेदार से लेवी की मांग की गई थी. लेवी नहीं देने पर नक्सलियों के द्वारा गोली चला कर पेंटी कांट्रेक्टर को घायल कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार 11 बजे दिन में 3 की संख्या में मोटरसाइकिल से आए नकाबपोश अपराधियों ने धमधमिया हेसालोंग पथ पर फाटक संख्या 4 के पास पहुंचे. उस समय मालवाहक ट्रेन गुजर रहा था व फाटक बंद था. पेटीदार मानिक साव फाटक के निकट बने कमरे में बैठा हुआ था. हमलावरों ने उसके साथ मारपीट की व गोली मारकर घायल कर दिया.

गोली चलने की घटना से वहां अफरा तफरी मच गयी. मौके का फायदा उठाकर हमलावर भाग खड़े हुए. आनन फानन में ग्रामीणों की सहायता से घायल को रिजनल हॉस्पिटल डकरा ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के पश्चात रिम्स रेफर कर दिया गया. उधर घटना की सूचना मिलते ही खलारी डीएसपी अनिमेष नैथानी एवं मैकलुस्कीगंज थाना प्रभारी राणा जंग बहादुर सिंह घटना स्थल पर पहुँचे और घटना की छानबीन में जुट गए हैं. वहीं अपराधियों के धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

खलारी डीएसपी ने बताया कि नक्सली के द्वारा ठेकेदार से लेवी की मांग चार दिन पूर्व की गई थी जिसकी सूचना ठेकेदार ने पुलिस को नहीं दी थी.पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है.


Copy