RJD के 15 सालों पर बोलने से क्यों डरते हैं तेजस्वी : JDU का सीधा प्रहार, कहा : नीतीश के नाम के सहारे कब तक करेंगे राजनीति

Edited By:  |
 JDU's attack on Tejashwi  JDU's attack on Tejashwi

PATNA :अपने एक्स हैंडल के जरिए तेजस्वी पर निशाना साधते हुए जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने आज अपने पोस्ट में लिखा है कि तेजस्वी जी हर दिन नीतीश सरकार में गुजारे 17 महीनों और उस दौरान हुए कामों की माला जपते हैं लेकिन अपने माता-पिता के 15 वर्षों के कुशासन पर उनके मुंह से एक शब्द नहीं फूटता. यह दिखाता है कि वह भी लालू-राबड़ी काल से अपना पीछा छुड़ाना चाहते हैं.

उन्होंने लिखा है कि तेजस्वी जी भी दिल से मानते हैं कि उनके माता-पिता के राज जंगलराज के समान था, जिसमें सिर्फ उनके परिवार की संपत्ति और दुर्दांत अपराधियों का विकास हुआ. उन्हें पता है कि राजद राज की उपलब्धियों में सिर्फ घोटाला करना रहा है. इनके राज में घोटाला करने की ऐसी प्रतियोगिता थी कि मासूम जानवरों का चारा तक नहीं बचा. इनके नेता इतने प्रतिभावान थे कि उन्होंने स्कूटर से गाय-भैंस तक को उठवा लिया था. इसके अतिरिक्त इन्होने अलकतरा घोटाला, बाढ राहत घोटाला, चरवाहा विद्यालय घोटाला, रेलवे होटल घोटाला, जमीन के बदले नौकरी घोटाला, मिट्टी घोटाला समेत न जाने कितने घोटाले किये हैं.

जदयू प्रवक्ता ने लिखा कि इनके अलावा राजद का राज अपहरण और रंगदारी को उद्योग सरीखा बनाने के लिए प्रसिद्ध रहा है. युवाओं को बरगला कर उनसे गलत काम करवाने की होड़ मची रही. इनके कुशासन के कारण होने वाले जातीय नरसंहारों ने न जाने कितनी जानों को लील लिया. तेजस्वी चुप्पी साध कर इन सब पर पर्दा डालना चाहते हैं.

उन्होंने लिखा कि तेजस्वी जी को बताना चाहिए कि यदि राजद विकास में विश्वास रखती है तो अपने राज में हुए कामों की तुलना नीतीश सरकार के कामों से करने की हिम्मत क्यों नहीं जुटा पाते? क्यों वह नीतीश सरकार के कामों को अपना बताने का झूठ लोगों के सामने परोसते हैं. आखिर नीतीश नाम के सहारे वह कब तक राजनीति करेंगे?


Copy