BIG NEWS : पटना में JDU नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने भूना, सियासी गलियारे में मची सनसनी

Edited By:  |
 JDU leader shot dead in Patna  JDU leader shot dead in Patna

PATNA :बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है। बेलगाम बदमाशों ने एकबार फिर पटना पुलिस को खुली चुनौती देते हुए जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है।

जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या

ये पूरा मामला पटना के पुनपुन थाना क्षेत्र के बढ़िया काल गांव की है। बताया जा रहा है कि जेडीयू नेता सौरभ कुमार अपने दोस्त मुनमुन के साथ रात 12 बजे रिसेप्शन पार्टी से लौट रहे थे, तभी बाइक सवार 4 बदमाशों ने करीब 5 राउंड फायरिंग की, जिसके बाद दो गोली सौरभ कुमार के सिर में लगी। फिर उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

सौरभ कुमार के दोस्त को भी लगी गोली

वहीं, सौरभ कुमार के दोस्त मुनमुन को भी 3 गोलियां लगी हैं। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद लोगों में नाराजगी है। आसपास के लोग सड़क पर उतर गये हैं और रोड जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि सौरभ कुमार प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे।

इधर, इस घटना के बाद पाटलिपुत्र सीट से आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती ने सौरभ कुमार के परिवार से मुलाकात की है और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।


Copy