कर्पूरी जयंती समारोह की तैयारी में जुटी जेडीयू : युवा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में हुई बैठक, प्रखंड अध्यक्षों को सौंपा गया मनोनयन-पत्र

Edited By:  |
Reported By:
 JDU busy preparing for Karpuri Jayanti celebrations  JDU busy preparing for Karpuri Jayanti celebrations

GAYA : गया के बिसार तालाब मोहल्ला स्थित जेडीयू कार्यालय में युवा जदयू जिलाध्यक्ष गौरव सिन्हा की अध्यक्षता में बैठक हुई, जिसमें युवा जदयू के कई कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान विभिन्न प्रखंड अध्यक्षों को मनोनयन-पत्र सौंपा भी गया.


इस मौके पर युवा जदयू जिलाध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा ने कहा कि बिहार के विकास में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भूमिका अग्रणी रही है. ये बिना किसी जाति-धर्म व भेदभाव के सभी को बढ़ाने में लगे हुए हैं. आगामी 24 जनवरी को जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती भव्य तरीके से पटना में मनाई जाएगी. जयंती को ऐतिहासिक बनाने के लिए गया के युवा जदयू के कार्यकर्ता अभी से ही लगे हुए हैं.


भारी संख्या में युवा जदयू के कार्यकर्ता पटना जाएंगे और अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे. इसे लेकर आज की बैठक में कार्यकर्ताओं को विशेष दिशा-निर्देश दिया गया है. 24 जनवरी को पटना कर्पूरी शताब्दी समारोह में शामिल होने के लिए गांव-गांव में संपर्क किया जा रहा है. आज की बैठक में विभिन्न प्रखंड अध्यक्षों एवं जिला कमेटी के उपाध्यक्ष, सचिव, महासचिव को मनोनयन-पत्र सौंपा गया है.

उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार ने जातीय गणना की रिपोर्ट के बाद आरक्षण की सीमा बढ़ायी और उसमें अब अति पिछड़ा को 18 फीसदी से बढ़ाकर 25 फीसदी तक आरक्षण का प्रावधान कर दिया गया है.

इस मौके पर पार्टी के युवा जेडीयू प्रभारी शिवा पाण्डेय, प्रवक्ता दिनेश यादव, सुनील पासवान, चितरंजन कुमार वर्मा, रंजीत, अनूप, तरुण, धीरेंद्र, प्रकाश, यशवंत, शंकर, विश्वजीत, संतोष, रवि, देवराज, प्रिंस, रंजीत पाण्डेय, धर्मवीर, अक्षय, अजीत सिन्हा, अभिषेक कुमार सहित कई कार्यकर्ता शामिल हुए.


Copy