जानलेवा हमला : घायल मजदूर निडर होकर अपराधियों को पकड़ा, 2 पिस्टल और चाकू जब्त , जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
janlewa hamla janlewa hamla

रांची:खबर है रांची की जहां खलारी कोयलांचल क्षेत्र में एक असंगठित मजदूर पर हथियारबंद दो अपराधियों ने घर में घुस कर हमला कर दिया. लेकिन मजदूर ने भी निडर होकर दोनों का मुकाबला किया. इधर गोली चलने की आवाज सुनकर घर के परिजनों ने दोनों अपराधियों को पकड़ कर उनके पास से दो पिस्टल और चाकू जब्त कर लिया है.

घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि 2 हथियारबंद अपराधियों ने खलारी कोयलांचल क्षेत्र से सटे बचरा सेटिंग में काम करने वाले असंगठित मजदूर सुनील कुमार महतो के किरीगाया गांव स्थित घर में घुसकर जानलेवा हमला किया है. पहले तो गोली चलाई लेकिन मजदूर को गोली नहीं लगी फिर मजदूर ने साहस का परिचय देते हुए अपराधियों को पकड़ा इसी दौरान हथियारबंद अपराधियों ने चाकू से सुनील कुमार महतो के सिर पर कई हमले किए. गोली चलने की आवाज से घर के परिजनों ने भी अपराधियों को पकड़ कर उनके पास से दो पिस्टल और चाकू जब्त किया.

परिजनों ने घायल अवस्था में मजदूर को इलाज के लिएCCLके पिपरवार क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है. घायल मजदूर के भाई अनिल कुमार महतो ने बताया कि दोनों अपराधी हथियार के साथ अचानक घर में घुस गया और हमला शुरु कर दिया. उसने बताया कि इससे एक महीना पहले भी घर में घुसकर मेरी मां की हत्या करने का प्रयास अपराधियों ने किया था.

घटना की सूचना मिलने पर पिपरवार थाना के सब इंस्पेक्टर विशाल कुमार क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गये हैं. पुलिस ने बताया कि यह आपराधिक मामला है जो आपसी विवाद से जुड़ा हुआ देखा जा रहा है. पुलिस हर बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.


Copy