जहरीला मसरुम की सब्जी खाने से 3 की बिगड़ी तबीयत : सभी बीमार लोगों को इलाज के लिए भेजा गया रिम्स

Edited By:  |
Reported By:
jahrila masrum ki sabjee khane se 3 ki bigri tabiyet jahrila masrum ki sabjee khane se 3 ki bigri tabiyet

रांची : खबर है रांची की जहां बेड़ो प्रखंड के कुदारखो गांव में मसरूम की सब्जी खाने से एक ही परिवार के दंपति और एक पुत्र गंभीर रूप से बीमार हो गए. ग्रामीणों ने तबीयत बिगड़ने पर तीनों को इलाज के लिए पीएचसी पहुंचाया जहां डॉ. ने सभी को रिम्स रेफर कर दिया.



बताया जा रहा है कि बेड़ो के कुदारखो गांव में एक घर में दंपति समेत 3 लोगों की तबीयत अचानक खराब हो गया. दरअसल रात में मसरूम की सब्जी खाने के बाद जब अगले दिन बहुत देर तक तीनों नहीं उठे. तो परिवार के अन्य सदस्य पड़ोसी को सूचना दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने बेहोश लोगों को उपचार के लिए पीएचसी पहुंचाया. जहां चिकित्सक डॉ. अर्चना प्रिया ने उपचार के बाद विषाक्त भोजन से आक्रांत तीनों को रिम्स रेफर कर दिया. कहा जा रहा है कि घर के तीन बच्चे सो जाने से खुखड़ी नहीं खा पाये इस वजह से तीनों स्वस्थ्य है.


मामले में परिजन ने बताया कि जयमगत लिपटस जंगल से मसरूम चुनकर लाया था. और रात में सब्जी बनाकर खाने के बाद सो गए. खुखड़ी का सब्जी खाने वाले तीनों लोगों की हालत बिगड़ी और वे बीमार हो गए. जो मसरूम का सेवन नहीं किया वे स्वस्थ थे. परिजनों ने आशंका व्यक्त किया है कि यह मसरूम जहरीला होगा.


Copy