अशोकधाम मंदिर में श्रावणी मेले का उद्घाटन : डिप्टी CM ने परिवार के साथ किया रुद्राभिषेक, बिहार के विकास को लेकर की मंगल कामना

Edited By:  |
Reported By:
 Inauguration of Shravani Fair in Ashokdham Temple  Inauguration of Shravani Fair in Ashokdham Temple

लखीसराय :बिहार का देवघर कहे जाने वाले लखीसराय के सुप्रसिद्ध अशोकधाम मंदिर में श्रावणी मेला का उद्घाटन किया गया। सूबे के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा अशोक धाम मंदिर पहुंचकर श्रावणी मेला का उद्घाटन किया। डिप्टी सीएम ने परिवार के साथ बाबा भोले का रूद्राभिषेक किया।

इस मौके पर सूर्यगढ़ा विधायक प्रह्लाद यादव, डीएम रजनीकांत, एसपी पंकज कुमार समेत जिले के तमाम अधिकारी मौजूद रहे। मौके पर डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सावन मास का महीना पावन है। आज पूजा-अर्चना कर देशवासियों एवं बिहारवासियों की कुशल कामना की है। महादेव बिहार को अग्रसर विकास की ओर ले आएं और बिहार में सुख-शांति कायम रहे।

वहीं, सूर्यगढ़ा विधायक प्रह्लाद यादव ने जिलेवासियों को सावन मास की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि सुप्रसिद्ध अशोक धाम मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ होती है इसलिए जिला प्रशासन श्रद्धालुओं को कोई दिक्कत ना हो, इसको लेकर पूरी तैयारी करने की अपील की है। वहीं, बीजेपी जिलाध्यक्ष ने भी सावन मास की शुभकामनाएं लोगों को दी है।