नन्हीं उम्र में बड़ा कमाल : पीएम मोदी के कामकाज से प्रभावित छात्रा याम्या सिंह ने स्वच्छता का दिया बड़ा संदेश

Edited By:  |
 Impressed by PM Modi's work, student Yamya Singh gave a big message of cleanliness  Impressed by PM Modi's work, student Yamya Singh gave a big message of cleanliness

PATNA :बेटियां घर की रौनक होती हैं और माता-पिता के दिल के बेहद करीब भी होती हैं। यही बेटियां जब जागरूक होती हैं तो समाज को बड़ा संदेश भी देती हैं। जी हां, ऐसा ही कुछ देखने को मिला है पटना के कार्मल हाईस्कूल की दूसरी कक्षा की छात्रा याम्या सिंह में।

"जैसे पिता-वैसी बेटी"। कुछ ऐसा ही याम्या सिंह के साथ भी है। युवा चेतना प्रमुख रोहित सिंह की बेटी भी अपने पिता की तरह समाज के लिए बहुत कुछ करना चाहती हैं। उनका वीडियो इसवक्त तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे पटना की सड़कों पर साफ-सफाई करते हुए लोगों को बहुत बड़ा संदेश दे रही हैं। इसके साथ ही वे पौधरोपण कर एक बड़ा मैसेज दे रही हैं।

इतनी नन्हीं सी उम्र में याम्या सिंह ने स्वच्छता अभियान चलाकर समाज को एक बड़ा मैसेज दिया है। माउंट कार्मल हाईस्कूल की सेकेंड क्लास की छात्रा याम्या सिंह छपरा के एकमा प्रखंड के बेनौत गांव की रहने वाली हैं। वे पटना में बाबा चौक के पास रहती है।

याम्या सिंह की माने तो वे पीएम मोदी से काफी प्रभावित हैं लिहाजा उनके संदेशों को हमेशा फॉलो करती है। वे पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान से काफी प्रेरित हुई हैं।


Copy