BPSC में गया की बेटी का कमाल : पूर्व विधायक ने अंजली प्रभा को किया गया सम्मानित, परिजनों में खुशी

Edited By:  |
Reported By:
 Gaya's Anjali Prabha who did wonders in BPSC was honored by the former MLA.  Gaya's Anjali Prabha who did wonders in BPSC was honored by the former MLA.

GAYA :बीपीएससी परीक्षा में 7वां रैंक लाने वाली गया की अंजली प्रभा को सम्मानित किया गया. यह सम्मान शहर के बिसार तालाब मोहल्ला स्थित चाणक्या आईएएस एकेडमी के प्रांगण में दिया गया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक रणविजय सिंह ने पुष्पगुच्छ देकर बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की.


इसके अलावा एकेडमी के शिक्षकों द्वारा भी उन्हें सम्मानित किया गया. वहीं, अंजली प्रभा ने इस सफलता के पीछे रहे कारणों को छात्र-छात्राओं के बीच साझा किया. इस मौके पर मुख्य अतिथि रणविजय सिंह ने कहा कि यह गया के लिए बड़े ही गौरव की बात है, अंजली प्रभा को बीपीएससी परीक्षा में सातवां रैंक आया है. आज एकेडमी प्रबंधन के द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया है.

उन्होंने बताया कि हमारे अथक प्रयास से चाणक्या आईएएस एकेडमी का शुभारंभ गया जिला में कराया गया. जिसके बाद यहां के बच्चे नित्य दिन बेहतर कर रहे हैं. हमारी ऐसी इच्छा है कि अगली बीपीएससी परीक्षा में फर्स्ट रैंक गया जिला के बच्चे लाएं. इससे हमें और खुशी महसूस होगी.

वहीं, अंजली प्रभा ने अपने अनुभव साझा करते कहा कि इस सफलता के बाद हमें काफी खुशी महसूस हो रही है. लिस्ट में नाम आने पर ही काफी खुशी होती है, उसमें भी अगर टॉप टेन की सूची में नाम आए तो खुशी की कोई सीमा नहीं होती. इसके लिए हमें काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ी. परिवार के साथ दोस्तों ने भी काफी सहयोग किया. सफलता का श्रेय परिजनों और दोस्तों को देते हैं. इसके अलावा हमें ऊपर वाले पर भी पूरा भरोसा है, जब भी कभी हतोत्साहित हुई, भगवान ने हमें रास्ता दिखाया. तब जाकर हमें सफलता हाथ लगी.

चाणक्या आईएएस एकेडमी के प्रांगण में हमें सम्मानित किया जा रहा है. इससे काफी खुशी महसूस हो रही है. कम भीड़ वाली जगह पर अगर सम्मान दिया जाए तो और भी ज्यादा अच्छा लगता है. हम दूसरे छात्राओं से भी कहना चाहेंगे की कभी भी हतोत्साहित न हो, मेहनत कभी जाया नहीं जाती. कड़ी मेहनत से सफलता मिलती है.


Copy