शराब से मौत के बाद एक्शन में उत्पाद विभाग : ताबड़तोड़ छापेमारी से माफियाओं में मचा हड़कंप, ईंट लदे ट्रैक्टर से भारी मात्रा में कच्चा स्प्रिट बरामद

Edited By:  |
Reported By:
 Excise department in action after death due to alcohol  Excise department in action after death due to alcohol

MUZAFFARPUR : बिहार में 50 रुपये वाली शराब कहर बनकर टूटी है। दीपावली से पहले कई घर के चिराग बुझ गए हैं। 35 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। इस मामले को लेकर मुजफ्फरपुर के उत्पाद विभाग की टीम ने‌ कार्रवाई शुरू कर‌ दी है। ताबड़तोड़ छापेमारी से शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

एक्शन में उत्पाद विभाग

अहले सुबह चोरी की ट्रैक्टर से भारी मात्रा में कच्चा स्प्रिट बरामद किया गया है। यह कार्रवाई मनियारी टोल प्लाजा के पास की गई है। इस मामले को लेकर मोहम्मद शमशाद और मणिशंकर की गिरफ्तारी की गई है। बताया जा रहा बेगूसराय से समस्तीपुर के रास्ते ट्रेलर में ईंट के बीच स्प्रिट छुपाकर लाया जा रहा था।

भारी मात्रा में कच्चा स्प्रिट बरामद

इस कारोबार का मास्टरमाइंड चांदनी चौक का मणिशंकर है, जो कांटी और मीनापुर इलाके में सप्लाई करने का काम करता था। इसकी सूचना उत्पाद विभाग को लगी, जिसके बाद गठित टीम ने छापेमारी शुरू कर दी। टॉल प्लाज़ा पर घेराबंदी की गई, जहां से ट्रेलर से लदे स्प्रिट और ईंट को जब्त कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

1190 लीटर कच्चा स्प्रिट बरामद

वहीं, इस मामले को लेकर उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त विजय शेखर दुबे ने बताया देशी शराब से मौत के बाद कार्रवाई तेज हो गई है। सीमावर्ती जिले में गहन वाहन जांच करवायी जा रही है। इसके साथ सूचना पर छापेमारी भी की जा रही है। मनियारी टॉल प्लाजा के पास ट्रैक्टर के टेलर से 1190 लीटर कच्चा स्प्रिट बरामद किया गया है। दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।