जेडीयू का इलेक्शन कैंपेन सॉन्ग रिलीज : खासियत जान हो जाएंगे हैरान, LED वीडियो वैन भी किया गया रवाना

Edited By:  |
Reported By:
election campaign song of JDU released election campaign song of JDU released

PATNA :लोकसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी पार्टियों ने अपनी रणनीति को अंजाम देना शुरू कर दिया है। जनता को लुभाने के लिए सभी पार्टियां अनोखे तरीके से चुनाव प्रचार कर रही हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने भी इलेक्शन कैंपेन सांग जारी कर दिया है।

जेडीयू का ये इलेक्शन कैंपेन सॉन्ग रिलीज

जेडीयू का ये इलेक्शन कैंपेन सॉन्ग 5 मिनट का है। बड़ी बात ये है कि इस इलेक्शन कैंपेन सॉन्ग को बिहार के बच्चों ने ही गाया है। इस गाने में बिहार में रोजगार देने पर ही फोकस किया गया है। बच्चों द्वारा गाये इस गाने में लाखों नौकरियों का जिक्र किया गया है। साथ ही युवाओं के बीच मुख्यमंत्री द्वारा सर्टिफिकेट बांटने का नजारा भी हैं।

जनता को लुभाएगा जेडीयू का इलेक्शन सॉन्ग

इस मौके पर नीतीश सरकार में मंत्री विजय चौधरी के साथ-साथ वरिष्ठ नेता संजय झा भी मौजूद थे। इस मौके पर विजय चौधरी ने कहा कि जिन मुद्दों और उपलब्धियों को लेकर NDA बिहार की जनता के बीच जाएगी। उसी को लेकर प्रचार गीत तैयार किया गया है।

वहीं, जेडीयू के वरिष्ठ नेता संजय झा ने कहा कि थीम सॉन्ग 5 मिनट का है, जो बेहद ही प्रभावशाली है। इसमें नीतीश सरकार के कामकाज को बखूबी दर्शाया गया है। इसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाएगा।

LED वीडियो वैन को हरी झंडी

इस थीम सॉन्ग के रिलीज के साथ ही जेडीयू दफ्तर से LED वीडियो वैन को भी हरी झंडी दिखाकर लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए रवाना किया गया।


Copy