रिश्ते का कत्ल : भूमि विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर कर दी हत्या, वारदात को अंजाम देकर बैठा रहा आरोपी

Edited By:  |
 Elder brother shot and killed younger brother in land dispute  Elder brother shot and killed younger brother in land dispute

BHOJPUR :भोजपुर जिले में भूमि विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है और एक बार फिर से इस विवाद में भाई ही भाई का दुश्मन बन गया, जहां रिटायर्ड शिक्षक ने अपने ही भाई की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी।

रिश्ते का कत्ल!

बताया जा रहा है कि भोजपुर के गड़हनी थाना क्षेत्र के बडौड़ा गांव के रहने वाले लियाकत अली की उनके ही भाई जुमेराती मियां ने लाइसेंसी हथियार से गोली मारकर हत्या कर दी। रिश्ते में दोनों सहोदर भाई थे और वह चरपोखरी थाना क्षेत्र के नीम मोहल्ले में एक शादी समारोह में अपनी बहन के यहां आए हुए थे, तभी बड़े भाई ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है।

हत्या करने के बाद घटनास्थल पर बैठा रहा आरोपी

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं, भाई की हत्या करने के बाद आरोपी वहीं बैठा हुआ था, जिसको हत्या में प्रयुक्त बंदूक के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के संदर्भ में पीरो के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राहुल सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद में भाई ने ही भाई की गोली मारकर हत्या कर दी है।

तफ्तीश में जुटी पुलिस

आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और परिवार में कोहराम मच गया है। इधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि दोनों भाई के बीच में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। उसी में एक भाई ने दूसरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।

(आरा से विवेक कुमार का रिपोर्ट)


Copy