दिउड़ी मंदिर के पुजारियों ने मनाया माही का बर्थडे : महेंद्र सिंह धौनी के 42 वें जन्मदिन पर विशेष पूजा कर लंबी आयु की कामना की

Edited By:  |
Reported By:
diuri mandir ke pujariyon ne manaya mahi ka birthday diuri mandir ke pujariyon ne manaya mahi ka birthday

रांची : महेंद्र सिंह धौनी के 42 वें जन्मदिन के अवसर पर तमाड़ स्थित दिउड़ी मंदिर में उनके पुजारी मनोज पंडा ने धौनी के नाम पर विशेष पूजा अर्चना की. पुजारी मनोज पंडा ने उनकी लंबी आयु और उनके सफलता की भगवान से कामना की. वहीं मंदिर के पुजारियों और प्रशंसकों ने मंदिर के गर्भगृह के मुख्य द्वार पर केक काट कर जश्न मनाया साथ ही धौनी के लंबी आयु की कामना की.


आपको बता दें कि दिउड़ी मंदिर से माही का आस्था जुड़ा हुआ है. लोगों में मान्यता है कि माही की मेहनत के साथ साथ दिउड़ी मंदिर स्थित माता सोलह भुजी का आशीर्वाद है. अंडर 19 के शुरूआती दिनों से लेकर इंटरनेशनल प्रतियोगिता में जब ही वो खेलने जाते थे तो दिउड़ी मंदिर में आकर माता का आशीर्वाद लेकर ही जाते थे और ये अभी तक जारी है. वहीं कई बार माही अपने बर्थडे में भी यहां आये हैं लेकिन इस बार वे नहीं आ पाये तो मंदिर के पुजारियों ने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया.

धौनी के पुजारी मनोज पंडा ने बताया कि आज धौनी के जन्मदिन के अवसर पर मंदिर में उनके नाम पर विशेष पूजा अर्चना कर उनकी लंबी आयु के साथ उनकी सफलता के लिए माता से कामना किया गया है और केक काट कर उनको बर्थडे सेलिब्रेट किया गया है.

दिउड़ी मंदिर के बगल स्थित मां होटल के संचालक विक्की प्रसाद के सौजन्य से उनके नाम पर प्रसाद और केक की व्यवस्था की गयी और उनके यहाँ न आने पर उनके नाम पर पूजा अर्चना के साथ केक काट कर उनकी लंबी आयु की कामना की.

मंदिर में पूजा करने आये श्रद्धालु भी धौनी के नाम पर केक कटते देख कर खुद को रोक नहीं पाये और माही के बर्थडे में केक काट कर उन्हें बधाई दिया.


Copy