Bihar News : लोकप्रिय समता पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न, मीटिंग में लिया गया बड़ा फैसला

Edited By:  |
Reported By:
 District executive meeting of Popular Samata Party concluded  District executive meeting of Popular Samata Party concluded

GAYA :गया के एक निजी भवन में लोकप्रिय समता पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें जिले के विभिन्न प्रखंडों से आए कार्यकर्ता शामिल हुए। बैठक में कई बिंदुओं पर महत्वपूर्ण रूप से चर्चा की गई। इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष वसीम अंसारी एवं प्रदेश अध्यक्ष धीरू शर्मा सहित कई लोगों ने शिरकत की।

लोकप्रिय समता पार्टी की बैठक संपन्न

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष धीरू शर्मा ने कहा कि पार्टी के गठन का मुख्य उद्देश्य वैसे लोग जिन्हें अभी तक राजनीतिक हिस्सेदारी नहीं मिल पाई है, उन्हें राजनीतिक हिस्सेदारी दिलाना है। उन्होंने कहा कि अंसारी, पसमांदा सहित ऐसे कई वंचित वर्ग है, जिन्हें आज तक उनका हक और अधिकार नहीं मिला है इसलिए हमलोगों ने यह निर्णय लिया है कि वंचितों और शोषितों को उनका हक दिलाएंगे।

लिया गया बड़ा फैसला

इसे लेकर जिला कार्यकारिणी की पहली बैठक का आयोजन किया गया है. जिसमें जिले के विभिन्न प्रखंडों से कार्यकर्ता शामिल हुए हैं. पहले चरण में संकल्प यात्रा और संपर्क यात्रा का आयोजन किया जाएगा। इसे लेकर आगामी 20 से 24 जनवरी से मगध प्रमंडल के विभिन्न जिलों में कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है। इसे लेकर विस्तृत रूप से चर्चा की गई है। हमारा उद्देश्य है कि समृद्ध भारत और समृद्ध बिहार का निर्माण कराया जाए ताकि लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ मिल सके।


Copy