दिनदहाड़े चोरी : बाइकसवार 2 बदमाशों ने बाइक में रखा 2 लाख का ज्वेलरी और नगद लेकर हुआ फरार

Edited By:  |
Reported By:
dindahare chori dindahare chori

रांची:बड़ी खबर रांची से जहां खलारी कोयलांचल क्षेत्र से सटे पिपरवार थाना क्षेत्र के बचरा 4 नंबर चौक पर बाइकसवार दो युवकों ने मोटरसाइकिल की डिक्की का ताला तोड़कर करीब2लाख रुपयेकी ज्वेलरी और50000रुपयेनगद लेकर चंपत हो गये.

बताया जा रहा है कि रामसेवक नामक ज्वेलरी दुकानदार ग्राहक को ज्वेलरी पहुंचाने को लेकर अपने दुकान से ज्वेलरी लेकर खलारी थाना क्षेत्र के बभनी गांव जा रहा था. इसी बीच ज्वेलरी दुकानदार पिपरवार थाना क्षेत्र के बछड़ा 4 नंबर चौक पर नाश्ता करने के लिए होटल के अंदर गया था. इसी दौरान पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो अज्ञात व्यक्तियों ने मोटरसाइकिल की डिक्की का ताला तोड़ा और उसमें रखे ज्वेलरी और रुपए लेकर फरार हो गया.

प्रत्यक्षदर्शी महिला ने बताया कि काला रंग का टीशर्ट पहने एक युवक वहां आकर डिक्की जबरदस्ती तोड़कर उसमें रखा झोला लेकर दौड़ कर भाग निकला है. जब तक पीछा करते तब तक दोनों चोर मोटरसाइकिल से भाग निकले. इस घटना की सूचना तत्काल पिपरवार पुलिस को दे दी गई.

पुलिस ने अपराधियों की धर पकड़ के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पिपरवार थाना क्षेत्र के बचरा चार नंबर चौक पर हुई दिनदहाड़े चोरी की घटना से पूरे खलारी पिपरवार कोयलांचल क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया है.


Copy