दिनदहाड़े गोलीबारी से थर्राया खुसरुपुर : पैसेंजर ट्रेन में हुई दर्जनों राउंड फायरिंग, 3 यात्री घायल

Edited By:  |
Reported By:
dindahade golibari se tharraya khusrupur dindahade golibari se tharraya khusrupur

इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है दानापुर मंडल के खुसरुपुर रेलवे स्टेशन से जहां झाझा पटना मेमू ट्रेन में कुछ हथियार बंद अपराधियों ने एक शख्स पर दर्जनों राउंड फायरिंग कर दी। जानकारी मिल रही है कि मेमू ट्रेन के मंझौली हाल्ट से खुलते ही एक शख्स को टारगेट करके फायरिंग की गई।

अचानक हुई गोलीबारी से ट्रेन में अफरातफरी मच गई। इसी बीच ट्रेन के खुसरुपुर स्टेशन पहुंचते ही सभी आरोपी मौके का फायदा पाकड़ फरार हो गए। आपको बतादें कि इस गोलीबारी में सालिमपुर थाना के सम्म्तपुर निवासी नरेश सिंह के पुत्र सुनील प्रसाद (45) को दो गोली लगी है।

इस गोलीबारी में सुनील के पास बैठी आसपास बैठी दो महिलाओं को भी गोली लगी है । दोनों घायल महिलाओं की पहचान वैशाली जिला के जुड़ावनपुर थाना के मोहनपुर निवासी प्रमोद दास की पत्नी ललिता देवी व सलीमपुर थाना क्षेत्र के हिदायतपुर निवासी देवकी साव की पत्नी दरपनिया देवी के रूप में हुई है। सभी घायलों को PMCH में भर्ती कराया गया हैं।

वहीँ इस मामले में सुनील के परिजनों ने कहा है कि 3 माह पूर्व जमीन विवाद में इनके स्वजन भूषण यादव की हत्या की गई थी। हत्या के आरोपियों ने ही सुनील पर जानलेवा हमला किया है। मौके पर पहुंची जीआरपी मामले की जांच कर रही है।


Copy