धनबाद उत्पाद विभाग की टीम ने की छापेमारी : शराब की कई खाली बोतलें बरामद, पुलिस ने किया नष्ट

Edited By:  |
Reported By:
dhanbad utpad vibhag ki team ne ki chhapemari dhanbad utpad vibhag ki team ne ki chhapemari

बाघमारा : धनबाद उत्पाद विभाग की टीम ने दुर्गापूजा को लेकर छापेमारी तेज कर दी है. तोपचांची थाना क्षेत्र के दुमदुमी पंचायत अंतर्गत चलकरी पीपराडीह टोला में गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने एक व्यक्ति के घर में छापेमारी कर 15 बोरा खाली शराब की बोतल एवं ढक्कन जब्त की है.


बताया जा रहा है कि तोपचांची थाना क्षेत्र के चलकरी पीपराडीह टोला में उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सनातन उर्फ जंगली नामक व्यक्ति के घर में छापा मार कर 15 बोरा खाली शराब की बोतल और ढक्कन बरामद की है. शराब के बोतलों को शराब माफिया के द्वारा जंगल के झाड़ियों में छिपा कर रखा था. उत्पाद विभाग के द्वारा15बोरा खाली शराब के बोतलें को जंगल में नष्ट कर दिया गया. उत्पाद विभाग अपने साथ शराब की बोतलों के ढक्कन जब्त कर साथ ले गई.


वहीं सहायक उत्पाद आयुक्त संजय कुमार मेहता ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी किया गया है. छापेमारी के दौरान शराब की बोतलों के ढक्कन व खाली शराब की बोतलें बरामद हुआ है. स्थित देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि पूर्व में यहां शराब का निर्माण किया जा रहा था. परन्तु अभी नहीं हो रहा है. क्षेत्र पर निगरानी बनी रहेगी.



Copy