धनबाद में फिर झड़प : झरिया में शांति समिति की बैठक के दौरान दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी, पुलिस ने भांजी लाठी

Edited By:  |
dhanbad mai fir jharap dhanbad mai fir jharap

धनबाद:बड़ी खबर धनबाद से जहां झरिया में शांति समिति की बैठक के बीच दो पक्षों में झड़प हो गई. दोनों पक्षों की ओर से पत्थरबाजी होने लगी. पथराव के बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठियां बरसाई. दरअसल झरिया में तिरंगा यात्रा के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग किया. इसका वीडियो भी वायरल हुआ जिसके बाद एक पक्ष की ओर से थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

आज इसी को लेकर झरिया थाना में एसपी की मौजूदगी में दोनों पक्षों को बुलाकर शांति बनाए रखने अपील की थी और कार्रवाई का भरोसा दिया. इसी दौरान झरिया थाना के पास दोनों पक्षों का भीड़ इकठ्ठा हो गई. फिर नारेबाजी होने लगी. वहीं पुलिस के समझाने के बाद भी दोनों पक्ष नहीं माने. इस दौरान पथराव होने लगा . इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग किया और भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठी भांजी. वहीं दोनों पक्ष की तरफ से पत्थरबाजी होने लगी.

मामले में धनबाद के प्रभारी एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि15अगस्त के दिन तिरंगा यात्रा के दौरान असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल बिगडने का प्रयास किया गया था. इस संबंध में आज झरिया थाना में शांति समिति की बैठक किया गया. पुलिस साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई करेगी. वहीं विरोध को देखते हुए पूरे झरिया में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया. इस दौरान दोनों पक्ष की ओर से नारेबाजी की गई.


Copy