धनबाद के तेतुलमारी थाना में जमकर बवाल : हत्या के 3 आरोपियों में 1 को छोड़ने के खिलाफ परिजन पुलिस वाहन के सामने सोया

Edited By:  |
Reported By:
dhanbad ke tetulmari thana parisar mai jamkar bawal dhanbad ke tetulmari thana parisar mai jamkar bawal

धनबाद : खबर है धनबाद की जहां 22 अक्टूबर को एक व्यक्ति की हत्या मामले में हिरासत में लिए गये एक आरोपी को पुलिस द्वारा रिहा करने के खिलाफ मृतक के परिजन ने तेतुलमारी थाना परिसर में जमकर हंगामा किया. पुलिस ने मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया था. आज 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.


बताया जा रहा है कि तेतुलमारी थाना परिसर में एक परिवार वालों ने आज जमकर हंगामा किया. पुलिस वाहन के सामने हत्या आरोपियों को न्यायिक हिरासत में ले जाने के क्रम में सो गया. पुलिस वाहन उसके ऊपर से चढ़ा कर पार करने को कहते रहा. दरअसल तेतुलमारी थाना क्षेत्र में22अक्टूबर को शमसाद उर्फ मुन्ना खान की हत्या कर दिया गया था. मामले में पुलिस ने तीन युवक फकरुद्दीन आलम,सदरुद्दीन अंसारी और रिजवान नाम के युवक को हिरासत में लिया था.

मामले में पुलिस ने फकरुद्दीन आलम,सदरुद्दीन अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं हिरासत में लिए रिजवान नाम के युवक को पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद रिहा कर दिया गया. इसको लेकर मृतक के परिजनों ने थाना परिसर में जमकर बवाल काटा. हिरासत में लिए गए रिजवान को छोड़े जाने का विरोध करते हुए गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजे जाने के दौरान वाहन के आगे मृतक का भाई सो गया. अपने ऊपर से वाहन को चढ़ाकर पार करने को कहने लगा. हिरासत में छोड़े गए एक अन्य युवक को गिरफ्तार करने की मांग की.

हालांकि पुलिस के समझाने और सख्ती के बाद आक्रोशित परिजन शांत हुए. जांच में दोषी पाए जाने पर गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया.

वहीं मामले में तेतुलमारी थाना प्रभारी रोशन कुमार का पक्ष जानने के कॉल करने पर कहा कि वह अभी वरीय पुलिस पदाधिकारी के मीटिंग में हैं. थाना आने पर जानकारी दे पाएंगे.

वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस स्थानीय मुखिया मो0आजाद के कहने पर एक आरोपी को छोड़ दिया है. पुलिस ने पैसा लेकर छोड़ा है. अगर पुलिस छोड़े गए एक अन्य युवक को गिरफ्तार नहीं करती है तो वह आत्महत्या कर लेगा.


Copy