गया पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव : बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा से करेंगे मुलाकात, कई मंत्री और विधायक भी हैं साथ

Edited By:  |
Reported By:
Deputy CM Tejashwi Yadav reached Gaya Deputy CM Tejashwi Yadav reached Gaya

GAYA : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज गया अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे. तेजस्वी यादव को गया अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद सहकारिता मंत्री डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव, कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत, गुरुआ विधायक विनय यादव समेत कई वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता ने मोमेंटो और गुलदस्ता देकर भव्य स्वागत किया.


डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पहुंचे गया

इस दौरान उन्हें हवाई अड्डा पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद वे बोधगया के रवाना हो गए. तेजस्वी यादव रात्रि विश्राम बोधगया के एक निजी होटल में करेंगे. कल वे बौद्ध धर्मगुरु दलाईलामा से भी मुलाकात कर आशीर्वाद लेंगे. उसके बाद महाबोधि सांस्कृतिक केंद्र में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और आगे के राजनीतिक पर चर्चा करेंगे.


कहा- भाजपा को हराना हमारा लक्ष्य

इस दौरान गया अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हर हाल में बीजेपी को हराना है. इसके लिए हमलोग एकजुट हैं. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इंडिया का संयोजक बनाए जाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बहुत अनुभवी व्यक्ति हैं. अगर इस तरह का कोई प्रस्ताव आता है तो बिहार के लिए अच्छा ही है. हमलोग इकट्ठा ही हुए हैं कि हर हाल में भाजपा को हराने लिए. इसके लिए हमलोग आगे की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है.


Copy