डीसी ने गरीब मरीज की सुनी गुहार : मीडिया में आये खबर पर पीड़ित मरीज का सदर अस्पताल में विशेषज्ञ डॉक्टर के द्वारा इलाज शुरू

Edited By:  |
Reported By:
dc ne garib marij ki suni guhaar dc ne garib marij ki suni guhaar

बोकारो : खबर है बोकारो की जहां मरीज शंभू धीवर का इलाज के अभाव में सड़क पर रेंगने की खबर कशिश न्यूज पर दिखाए जाने के बाद बोकारो के उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने मामले में संज्ञान लेते हुए पीड़ित मरीज को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. शंभू को विशेषज्ञ डॉक्टर के द्वारा इलाज शुरू किया गया है. मरीज का एक्सरे सहित अन्य टेस्ट भी करा दिया गया है. मरीज का फर्स्ट एड करा कर उसे रिम्स रेफर किया जा रहा है. चिकित्सा विभाग ने इसके लिए चास थाने से भी संपर्क किया. ताकि परिजनों के जाने के बाद ही रिम्स मरीजों को दाखिल लेता है.

डीसी कुलदीप चौधरी ने बताया कि मीडिया में खबर आने के बाद सिविल सर्जन को इलाज का निर्देश दिया है और उसे रिम्स रेफर करने की भी बात कही है. सदर अस्पताल में हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर ज्ञान रंजन ने बताया कि मरीज का इलाज यहां शुरू कर दिया जा रहा है. पोजीशन इतनी क्रिटिकल नहीं है. कुछ दिनों के लिए धनबाद के अस्पताल में भर्ती रहने और वापस आने के बाद थोड़ी कठिनाई हुई है. लेकिन उसे रिम्स भेज दिया जाएगा.

बताते चलें कि बोकारो सदर अस्पताल के द्वारा मरीज को बेहतर इलाज के लिए शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल धनबाद भेजा गया था जहां चिकित्सकों ने उसे भगा दिया. उसके बाद वह बोकारो सदर अस्पताल के पास आकर इलाज के अभाव में रेंग रहा था.


Copy