दहशत का माहौल : भाकपा माओवादी ने जमकर उत्पात मचाते हुए रेलवे के ठेकेदार केइसी कंपनी के जेसीबी मशीन और जेनरेटर में लगाई आग

Edited By:  |
Reported By:
dahshat ka mahaul dahshat ka mahaul

रांची: बड़ी खबर रांची से जहां खलारी कोयलांचल क्षेत्र के मैक्लुस्कीगंज में प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी ने जमकर उत्पात मचाकर रेलवे के ठेकेदार केइसी कंपनी के जेसीबी मशीन और जेनरेटर में आग लगा दीहै. माओवादियों की टीम ने घटनास्थल पर तीन हवाई फायरिंग करते हुए दहशत फैलाकर भाग निकले.

माओवादियों ने घटनास्थल पर अपना हस्तलिखित पर्चा भी छोड़ा है जिसमें साफ तौर पर चेतावनी दी गई है कि बिना संगठन से बात किए अगर रेलवे के ठेकेदार के द्वारा कार्य किया जाता है तो इससे भी बड़ी घटना को अंजाम दिया जाएगा. इस मामले की सूचना मिलने के बाद मैक्लुस्कीगंज थाना प्रभारी राणा जंगबहादुर सिंह,इंस्पेक्टर फरीद आलम, डीएसपी अनिमेष नैथानी समेत अन्य पुलिस अधिकारी सशस्त्र बल के साथ पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया.

माओवादियों के द्वारा गोली चलाई जाने और आग लगाए जाने की घटना के बाद रेलवे के थर्ड लाइन का निर्माण कार्य पूरी तरह से बंद हो गया है. पूरे खलारी कोयलांचल क्षेत्र और आसपास के ग्रामीण इलाकों में दहशत का माहौल है. पुलिस के द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है.


Copy