कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आएंगे बिहार : कटिहार में इस दिन करेंगे बड़ी जनसभा, राहुल गांधी का भी जल्द होगा कार्यक्रम

Edited By:  |
Reported By:
Congress President Mallikarjun Kharge will come to Bihar Congress President Mallikarjun Kharge will come to Bihar

PATNA :लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी अपनी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस के बड़े नेता बिहार दौरे पर आने वाले हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी बिहार आने वाले हैं। वे 19 अप्रैल को कटिहार आएंगे और एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे।

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने झोंकी ताक़त

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 19 अप्रैल को कटिहार में शाम 4 बजे एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस संबंध में बिहार कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौर ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि राहुल गांधी भी जल्द बिहार आएंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने हाल ही में 6 दिनों तक बिहार मे रहकर यात्रा की है। उनका भी कार्यक्रम जल्द तय हो जाएगा।

वहीं, पहले चरण में RJD उम्मीदवारों के समर्थन में कांग्रेस के बड़े नेताओं के चुनाव प्रचार में शामिल नहीं होने पर राजेश राठौर ने कहा कि ये जरूर है कि पार्टी के बड़े नेता पहले चरण के चुनाव प्रचार में नहीं आए लेकिन राज्य और जिला स्तर के नेता और उनकी टीम सहयोगी दलों के उम्मीदवार के समर्थन में काम कर रहे हैं।


Copy