'बीजेपी में जाने का सवाल ही नहीं' : कांग्रेस विधायक की दो टूक, कहा : मेरे खिलाफ चलायी जा रही हैं झूठी ख़बरें

Edited By:  |
Reported By:
 Congress MLA bluntly on the question of joining BJP  Congress MLA bluntly on the question of joining BJP

PATNA :कांग्रेस की हिसुआ विधायक नीतू सिंह के एक बयान के बाद से ही बिहार का सियासी पारा हाई हो गया है लेकिन अब इस पूरे मामले पर कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने सफाई दी है और कहा है कि बीजेपी में जाने का सवाल ही नहीं उठता है।

मेरे खिलाफ चलायी जा रही हैं झूठी ख़बरें

हिसुआ विधायक नीतू सिंह ने कहा कि मेरे खिलाफ झूठी ख़बरें चलायी जा रही हैं। मैं कांग्रेस और महागठबंधन की विधायक हूं और रहूंगी। इसके साथ ही नीतू सिंह ने कहा कि मीडिया में चलायी जा रही तस्वीरें पहले की हैं। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा जब डिप्टी सीएम बने थे तो वे उन्हें बधाई देने गयी थी और इलाके में विकास के संदर्भ में मुलाकात की थी।

देवरानी का जेठानी पर वार

वहीं, इस पूरे मामले पर नवादा की पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष और हिसुआ विधायक नीतू देवी की देवरानी आभा देवी ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि इनकी फितरत यही है। इतिहास भी यही रहा है। टिकट के लिए साइकिल पर सवार होने वाले लोग हैं। कांग्रेस पार्टी ने दो बार इन पर भरोसा किया, इनकी आस्था कभी कांग्रेस के प्रति नहीं रही है। पार्टी के विधायक का बयान मायने रखता है, किसी के सफाई देने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। पार्टी, परिवार और क्षेत्र की जनता हर जगह इनकी विश्वसनीयता समाप्त हो चुकी है ।

कांग्रेस की एक और MLA पाला बदलने का तैयार!

हिसुआ की कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने दो टूक अंदाज में कहा कि वे कांग्रेस के साथ हैं और आगे भी रहेंगी। वहीं, हिसुआ विधायक नीतू सिंह के पति शेखर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया और लिखा कि हिसुआ विधायक नीतू सिंह द्वारा दिया गया बयान उचित नहीं है। कांग्रेस मेरा खानदानी है और आगे भी रहेगा। मै कांग्रेस में हूं और कांग्रेस में रहूंगा। महागठबंधन जिंदाबाद...अखिलेश सिंह जिंदाबाद। इसके साथ ही विधायक पति शेखर सिंह ने कहा कि कोई बीजेपी में नहीं जाने वाला है।

BJP के सामने रखी थी ये बड़ी शर्त

दरअसल, बिहार के हिसुआ सीट से कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने एक ऐसा बयान दिया था. जिससे बिहार की राजनीति गर्म हो गई है। बता दें कि कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने कहा कि अगर बीजेपी उन्हें नवादा से लोकसभा का टिकट देगी तो वह बीजेपी का दामन थाम लेंगी।


Copy