BIG NEWS : CM नीतीश के बेटे ने पॉलिटिक्स से किया किनारा, मार्केट में खरीदते दिखे स्पीकर, कहा : निकल पड़ा हूं इस राह पर, करुंगा अब ये काम

Edited By:  |
 CM Nitish son distanced himself from politics  CM Nitish son distanced himself from politics

PATNA :बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुत्र निशांत ने पॉलिटिक्स में होने एंट्री की अटकलों पर फुलस्टॉप लगा दिया है। जी हां, निशांत ने अपना पसंदीदा काम भी बता दिया है और कहा है कि वे उसी राह पर अब निकल पड़े हैं।

CM नीतीश के बेटे ने पॉलिटिक्स से किया किनारा

दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे निशांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है, जिसमें वे पटना के एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में स्पीकर खरीदने आए थे। इस खरीदारी के बाद मीडिया ने उन्हें घेर लिया और कुछ सवाल किए।

निकल पड़ा हूं अब अध्यात्म की राह पर..

मीडिया से बात करते हुए निशांत ने कहा कि मैं मोबाइल पर हरे रामा, हरे कृष्णा सुनता हूं। उसी के लिए स्पीकर खरीदने निकला हूं ताकि और बढ़िया से सुन सकूं। हालांकि, जब उनसे पूछा गया कि क्या आप राजनीति में आएंगे? यह पूछे जाने पर निशांत सवाल को टाल गए और कहा कि मैं तो अध्यात्म की राह पर चल पड़ा हूं और वे सवाल को टालते हुए सीधे कार में बैठ गये।

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से वे अक्सर पटना की सड़कों पर दिख जाते हैं। शुक्रवार को भी वे किदवईपुरी में प्लांटेशन करते दिखे थे। उससे कुछ दिन पहले वे गंगा पाथवे पर भी दिखे थे।