'अच्छा हुआ भाग गई, उसको कुछ बोलना आता था..' : CM नीतीश का बीमा भारती पर तंज, कहा : कह रही थी कि हमको ...

Edited By:  |
 CM Nitish's taunt on Bima Bharti  CM Nitish's taunt on Bima Bharti

PURNIA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू छोड़ आरजेडी में शामिल हुई पूर्णिया की राजद प्रत्याशी बीमा भारती को लेकर बड़ा बयान दिया है औऱ कहा कि अच्छा हुआ कि वो पार्टी छोड़कर भाग गईं। उन्हें कुछ बोलना नहीं आता था। हमने उन्हें बहुत कुछ सिखाया लेकिन फिर भी पार्टी छोड़कर चली गईं। अच्छा हुआ कि वो चली गईं।

"भाग गई तो अच्छा हुआ"...

पूर्णिया की जेडीयू प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित रैली के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि बीमा भारती ने उनसे मंत्री बनाने के लिए कहा था लेकिन मैंने मना कर दिया। कहती थी कि मंत्री बनाइए लेकिन मैंने सिर से इनकार कर दिया था। उसको कुछ भी बोलना नहीं आता था। हमने उसे पार्टी में इज्जत दी लेकिन वो भाग गई। भाग गई तो अच्छा हुआ। अब वो कैंडिडेट हो गयी है।

गौरतलब है कि हाल में जेडीयू छोड़कर आरजेडी में शामिल हुई बीमा भारती को लालू प्रसाद ने पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारा है। ये सीट फिलहाल बिहार की बेहद हॉट सीट मानी जा रही है क्योंकि इस सीट से पप्पू यादव भी चुनावी अखाड़े में ताल ठोक रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय किया था। उन्हें भरोसा था कि कांग्रेस पार्टी उन्हें पूर्णिया से टिकट देगी लेकिन सीट शेयरिंग में ये सीट आरजेडी के खाते में चली गयी लिहाजा पप्पू यादव को कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर नहीं बल्कि निर्दलीय ताल ठोकना पड़ रहा है।


Copy