किशनगंज सीट पर CM नीतीश का फोकस : खास रणनीति बनाने में जुटी JDU, इन नेताओं से मुख्यमंत्री ले रहे हैं फीडबैक

Edited By:  |
Reported By:
 CM Nitish's focus on Kishanganj seat  CM Nitish's focus on Kishanganj seat

PATNA : लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद अब NDA भी फुल तैयारी में जुट गयी है। सीटों के बंटवारे के बाद अब उम्मीदवारों का चयन भी हो गया है और किसी भी वक्त इसकी घोषणा भी हो सकती है। हालांकि, उससे पहले JDU अपनी सियासी बिसात बिछाने से पहले ताबड़तोड़ बैठकें कर रही है। इसी कड़ी में सीएम नीतीश कुमार लगातार मीटिंग कर रहे हैं।

किशनगंज सीट पर CM नीतीश का फोकस

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पूरा फोकस इसवक्त किशनगंज लोकसभा सीट पर है लिहाजा ने पार्टी उम्मीदवार और प्रभारी मंत्री के साथ लगातार बैठकें कर रहे हैं और फीडबैक ले रहे हैं। मुख्यमंत्री ने किशनगंज प्रत्याशी मुजाहिद आलम के साथ खास मीटिंग की है।

जेडीयू के किशनगंज उम्मीदवार मुजाहिद आलम का कहना है कि किशनगंज में जनता इसबार विकास के नाम पर वोट देगी। पिछले चुनाव में लोगों ने मुद्दों से इतर होकर वोट दिया था, जिसका खामियाजा स्थानीय जनता को भुगतना पड़ रहा है। उस क्षेत्र में न तो जेडीयू का सांसद है और नहीं विधायक।

मुजाहिद आलम का कहना है कि AMU यूनिवर्सिटी से लेकर एम्स और कई रेल परियाजनाएं लंबित हैं, जिनपर काम होना है।

वहीं, नीतीश सरकार में मंत्री जमा खान ने कहा है कि जनता हमारे नेता के विकास के कामों को देखते हुए लोकसभा चुनाव में वोट करेगी। महागठबंधन में आपराधिक छवि के लोगों को टिकट दिया जा रहा है। महागठबंधन में लोग हताश और निराश हो चुके हैं। हमारे नेता ने निर्देश दिया है कि हम क्षेत्र में जाएं और चुनाव में लग जाएं।

वहीं, बिहार के मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि आरजेडी का कोई भी प्रयोग सफल नहीं होगा। जहां भी हमारे प्रत्याशी होंगे, वहां हम चुनाव जीतेंगे।


Copy