मिली सुविधायें : CM नीतीश ने 383 पुलिस वाहनों का किया लोकार्पण..

Edited By:  |
CM Nitish inaugurated 383 police vehicles CM Nitish inaugurated 383 police vehicles

PATNA:-बिहार की पुलिस विभाग को आज 383 नया वाहन मिल गया.सीएम नीतीश कुमार ने 1 अणे मार्ग स्थित सीएम हाउस के पास से इन वाहनों का लोकार्पण किया.उन्होंने आज पुलिस को सुदृढ़ करने हेतु थानों एवं इकाईयों के लिए 383 पुलिस वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इन पुलिस वाहनों की उपलब्धता से राज्य में पुलिसिंग की कार्यक्षमता एवं दक्षता और बढ़ेगी, साथ ही विधि व्यवस्था के संधारण में सहूलियत होगी। 1 अणे मार्ग प्रांगण में आयोजित लोकार्पण कार्यक्रम में पुलिस महानिदेशक श्री आर०एस० भट्टी ने मुख्यमंत्री को पौधा भेंटकर उनका अभिनन्दन किया।


इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, मुख्य सचिव आमिर सुबहानी, पुलिस महानिदेशक आर०एस० भट्टी, गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव-सह-मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ० एस० सिद्धार्थ, मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार, गृह विभाग के सचिव प्रणव कुमार, गृह विभाग की विशेष सचिव के० सुहिता अनुपम, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह सहित अन्य वरीय अधिकारीगण उपस्थित थे।

वाहन के लोकार्पण से पहले डीजीपी आरएस भट्टी ने सीएम नीतीश समेत अन्य अतिथियों का स्वागत किया.इन 383 वाहनों को मिल जाने के बाद पुलिस विभाग को काफी सहुलियत होगी.



Copy