चोरी करने गये युवक को ग्रामीणों ने जमकर पीटा : रिम्स में इलाज के दौरान युवक की मौत, पुलिस ने आरोपी 3 ग्रामीणों को लिया हिरासत में

Edited By:  |
Reported By:
chori karne gaye youvak ko gramino ne jamkar pita chori karne gaye youvak ko gramino ne jamkar pita

रांची : इस वक्त की बड़ी खबर रांची से जहां चान्हो थाना क्षेत्र के पतरातु महुआटोली गांव में आज अहले सुबह चोरी करने पहुंचे एक युवक को ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल आरोपी व्यक्ति को इलाज के लिए रिम्स भेजा. रिम्स में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने मामले में 3 ग्रामीणों को हिरासत में लिया है.

बताया जा रहा है कि चान्हो थाना क्षेत्र के पतरातु महुआटोली गांव में शुक्रवार को अहले सुबह चोरी करने पहुंचे एक शख्स को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पिटाई की. पुलिस ने घायल आरोपी को इलाज के लिए रिम्स भेजा. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने मामले में 3 ग्रामीणों को हिरासत में ले लिया है.

बता दें कि आरोपी युवक सुफियान अंसारी जीवन उरांव के किराना दुकान में चोरी करने आया था. इस संबंध में दुकान मालिक जीवन उरांव का कहना है कि मेरे घर में युवक चोरी करने आया था. आवाज सुनने पर ग्रामीण जुटे और युवक की जमकर पिटाई की. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची . घायल युवक को इलाज के लिए रिम्स भेज दिया . जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने 3 ग्रामीणों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और घटना के तह तक पहुंचने के लिए पुलिस गहराई से छानबीन कर रही है.


Copy