छापा : CISF ने छापेमारी कर 35 टन कोयला किया बरामद, जब्त कोयला सीसीएल केडीएच प्रबंधन को सौंपा

Edited By:  |
Reported By:
chhapa chhapa

रांची:खबर है रांची की जहां खलारी कोयलांचल क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एनके एरिया के केडीएच खदान परिसर क्षेत्र में छापेमारी में 35 टन कोयला जब्त किया गया है. जब्त कोयले को सीसीएल केडीएच प्रबंधन को सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस ने केडीएच खदान के अवैध रास्ते को भी ओबी से बंद कर दिया है.

बताया जा रहा है कि कमांडेंट मांगा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई. उप समादेष्टा मृत्युंजय स्वामी के नेतृत्व में सीआईएसएफ एवं सीसीएल की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी की. छापेमारी विश्रामपुर कॉलोनी के पीछे झाड़ियों में,करकट्टा चौक के पीछे तथा केडीएच खदान के आसपास क्षेत्र में हुई. इस दौरान लगभग 35 टन कोयला जब्त किया गया. जब्त कोयले को सीसीएल केडीएच प्रबंधन को सुपुर्द कर दिया गया. इसके अलावा केडीएच खदान के अवैध रास्ते को भी ओबी से बंद किया गया. इस बीच सीआईएसएफ द्वारा ग्रामीणों को ऐसे जोखिम भरे काम नहीं करने के लिए समझाया भी गया.

इस मौके पर सीआईएसएफ इंस्पेक्टर ददन सिंह, सुनील कुमार, नागेंद्र प्रसाद, एलएस मिंज, सरफराज आलम, अनूप सिंह समेत सीआईएसएफ के 60 जवान, सीआईएसएफ का महिला दस्ता, केडीएच मैनेजर शाहिद अख्तर खान, एरिया सिक्योरिटी ऑफिसर राम पुकार नोनिया एवं मेहंदी हसन खान आदि शामिल थे.


Copy