CBI जांच की मांग पर भड़के ललन : सुशील मोदी पर पलटवार, बोले- पर्दाफाश न हो जाये इसका डर है क्या...

Edited By:  |
Reported By:
CBI janch ki mang par bhadke lalan CBI janch ki mang par bhadke lalan

पटना : जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सुशील मोदी पर करारा पलटवार करते हुए कहा है कि बेगूसराय जांच की सीबीआई मांग इसलिए हो रही है के सीबीआई उनका तोता है। उन्होंने कहा कि आखिर किस बात का डर सता रहा है कि कहीं पर्दाफाश ना हो जाए। साथ ही कहा कि साजिश अगर है तो पूरे मामले का पर्दाफाश होगा।

ललन सिंह ने बेगूसराय मामले पर सुशील मोदी के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि आखिर किस बात का डर सता रहा है कि कहीं पर्दाफाश ना हो जाए। बेगूसराय SP ने बीते दिन ही मामले का खुलासा कर दिया है। अब भी अगर साजिश की बू मिलेगी तो बिहार पुलिस मामले का पर्दाफाश करेगी। इस दौरान उन्होंने विशेष राज्य दर्जा पर संजय जायसवाल के बयान पर कहा कि इसका मतलब है कि संजय जयसवाल बिहार के विकास के विरोधी हैं जिस तरीके से केन्द्र की राशि में कमी कर दी गई है। अगर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिला होता तो आज बिहार और विकास होता हम अपने संसाधन से लगातार विकास कर रहे हैं और हमारा विकास दर अपने संसाधन के बदौलत है संजय जयसवाल राज्य विकास विरोधी बयान दे रहे हैं।

ललन सिंह ने कहा कि सुशील मोदी ने किस आधार पर कहा है कि रघुनंदन राम कमेटी को नीतीश कुमार ने बनाया था उनको इतना भी ज्ञान नहीं है यह कमेटी तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बनाया था। वहीँ गिरिराज सिंह के बयान पर कि आतंकी घटना है उन्होंने कहा कि उनको हर चीज में आतंकी नजर आता है दरअसल यह दहशत फैलाने के लिए किया गया था पूरे सबूत के साथ मामला सामने आएगा


Copy