बिहार में जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार : CM नीतीश का बड़ा बयान, कहा : शाम तक मंत्रियों के नाम हो जाएंगे फाइनल

Edited By:  |
 Cabinet expansion will happen soon in Bihar  Cabinet expansion will happen soon in Bihar

PATNA : बिहार के सियासी गलियारे से बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैबिनेट विस्तार और सीट बंटवारे पर बड़ा बयान दिया है और कहा कि बहुत ही जल्द सीटों का बंटवारा हो जाएगा।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा बयान

MLC चुनाव में निर्विरोध चुने जाने के बाद जीत का सर्टिफिकेट लेने आए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज शाम तक मंत्रियों के नाम फाइनल हो जाएंगे, जिसके बाद जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा।

सर्टिफिकेट लेने के बाद कही ये बातें

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार MLC चुनाव में जीत का सर्टिफिकेट लेने के बाद ये बातें कही हैं। बिहार विधान परिषद के 11 सीटों पर हुए चुनाव में निर्विरोध चुने जाने के बाद सभी प्रत्याशियों को जीत का सर्टिफिकेट मिल गया है। इस मौके पर आरजेडी कोटे से निर्वाचित सदस्यों को पहले जीत का प्रमाण-पत्र दिया गया।

आरजेडी कोटे से राबड़ी देवी, अब्दुल बारी सिद्दीकी और उर्मिला ठाकुर को MLC निर्वाचित होने का प्रमाण-पत्र मिला। इसके साथ ही माले की शशि यादव ने भी सर्टिफिकेट लिया। राबड़ी देवी के बदले भोला यादव ने MLC निर्वाचन का सर्टिफिकेट लिया।

वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी विधानसभा पहुंचे और विधानसभा सचिव राजकुमार के चैंबर में खालिद अनवर के साथ जीत का सर्टिफिकेट लिया। मंत्री संतोष कुमार सुमन ने भी निर्वाचित होने का प्रमाण-पत्र लिया। बीजेपी की तरफ से मंगल पाण्डेय, अनामिका सिंह और लाल मोहन गुप्ता ने MLC निर्वाचित होने का प्रमाण-पत्र हासिल किया।

(पटना से इंद्रजीत कुमार की रिपोर्ट)


Copy