बोकारो में नाबालिग से रेप : परिजनों की शिकायत पर पोक्सो एक्ट के तहत थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By:  |
Reported By:
bokaro mai nabalig se rep bokaro mai nabalig se rep

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां हरला थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. परिजनों की शिकायत पर हरला पुलिस ने शनिवार को पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.

बताया जा रहा है कोचिंग में साथ पढ़ने वाले युवक के नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला हरला थाने में दर्ज किया गया है. पीड़िता के परिवार के लोगों ने इसकी शिकायत पर हरला थाने में की. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

थाना प्रभारी की मानें तो मामला प्रेम प्रसंग का है और विगत2वर्षों से दोनों के बीच प्रेम संबंध था.हरलाथाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रभाकर मुंडा ने बताया कि पीड़ित छात्रा एक कोचिंग में ट्यूशन पढ़ने जाती थी. इसी कोचिंग सेंटर में आरोपी छात्र भी ट्यूशन लेने जाता था.

कोचिंग जाने आने के क्रम में आरोपी छात्र ने छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसाया. फिर बहला-फुसलाकर उससे'दुष्कर्म किया. यह सिलसिला लगातार अंतराल पर चलता रहा.

छात्रा लोक लज्जा की वजह से आरोपी छात्र की हरकतों को झेलती रही. डर से किसी के सामने घटना का जिक्र नहीं किया. जब पीड़ित छात्रा का शारीरिक परिवर्तन होने लगा तो मामला सार्वजनिक हो गया. इसके बाद पीड़ित छात्रा परिजनों के साथ थाने पहुंची. फिर उसकी शिकायत पर आरोपी छात्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.


Copy