बोचहां में दिखा अमर पासवान का अनोखा अंदाज : घोड़े पर सवार होकर तेजस्वी के सामने मारी एंट्री, जानें डिटेल्स

Edited By:  |
bochha me dikha amar paswan ka anokha andaj  bochha me dikha amar paswan ka anokha andaj

मुजफ्फरपुर : बोचहां विधानसभा उपचुनाव में अपने मतदाताओं को रिझाने के लिए सभी सियासी दल पूरी ताकत लगा रहे है। इस बीच आरजेडी उम्मीदवार अमर पासवान का अनोखा अंदाज भी सामने आया है। आज विधानसभा क्षेत्र में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक सभा को सम्बोधित कर रहे थे तभी बीच सभा में आरजेडी उम्मीदवार अमर पासवान ने घोड़े पर सवार होकर एकदम फ़िल्मी एंट्री मारी। एक मंझे हुए घुड़सवार की तरह वे सभी में पहुंचे थे। हालांकि उनका ये अंदाज मौके पर मौजूद लोगों को खूब भाया।

बता दें कि बोचहां में आज आरजेडी की ओर से एक जनसभा का आयोजन किया गया था। जहां मुख्य वक्ता के तौर पर पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। उस सभा में शामिल होने के लिए आरजेडी प्रत्याशी अमर पासवान घोड़ा पर सवार होकर पहुंचे थे. उनकी घुड़सवारी को देखकर युवा मतदाता काफी खुश नजर आए। उत्साहित कार्यकर्ताओं और लोगों को देखकर अमर भी घोड़े पर सवार होकर मैदान का चक्कर काटने लगे। इस बीच लगातार उनके पक्ष में नारेबाजी चलती रही।

वहीं, जब उनसे पत्रकारों ने पूछा तो उन्होंने कहा कि घोड़ों की रेस की तरह चुनावी रेस में भी आरजेडी बोचहां में सबसे आगे रहेगा और चुनाव में बड़े अंतर से जीत मिलेगी। उधर तेजस्वी ने अपने उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए कहा कि अमर पासवान एक नौजवान होनहार युवा हैं। इनके पिता पहले यहां के विधायक थे. अमर पासवान से उपयोगी कोई और कैंडिडेट नहीं है. सुख दुख में वे हमेशा यहां के लोगों के साथ रहे हैं. अमर पासवान सभी जाति धर्म के लोगों का ख्याल रखेंगे


Copy