BIG BREAKING : मुजफ्फरपुर जंक्शन पर खड़ी श्रमिक एक्सप्रेस में ब्लास्ट, RPF जवान की मौत, मची अफरा-तफरी

Edited By:  |
Reported By:
Blast in Shramik Express parked at Muzaffarpur Junction Blast in Shramik Express parked at Muzaffarpur Junction

MUZAFFARPUR : वलसाड से मुजफ्फरपुर आयी श्रमिक एक्सप्रेस में सोमवार की अहले सुबह अग्निशमन यंत्र ब्लास्ट से रेलवे स्टेशन परिसर में अफरा-तरी का माहौल कायम हो गया। आग बुझाने के दौरान एक आरपीएफ जवान बुरी तरह झुलस गया है। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। जो ट्रेन में आग लगने के बाद आग बुझाने के लिए ट्रेन में चढ़ा था।

बताया जा रहा है कि अचानक अग्निशमन यंत्र में ब्लास्ट हो गया, जिससे जवान बुरी तरह झुलस गया। बताया जा रहा है कि उसका चेहरा बुरी तरह से झुलस गया। स्थानीय रेलवे पुलिस द्वारा आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। मृतक आरपीएफ जवान की पहचान विनोद कुमार यादव के रूप में की गई है, जिसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए SKMCH भेजा गया है।

घटना के बाद जंक्शन पर रेल आईजी पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं। एफएसएल टीम पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है वलसाड से मुजफ्फरपुर पहुंची श्रमिक एक्सप्रेस जो प्लेटफॉर्म नंबर 5 पर खड़ी थी। सभी यात्री उतर चुके थे। एसी बोगी में शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी, जिसके बाद आग बुझाने को लेकर RPF जवान चढ़ा। अग्निशमन यंत्र से आग बुझाने लगा, उस दौरान वह फट गया, जिससे गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं, इस मामले पर रेल आईजी अमरेश कुमार ने बताया कि आग बुझाने के दौरान आरपीएफ जवान की मौत हो गई है।


Copy